become an author

ब्रेकिंग
CBSC 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी: पाली के होनहारों ने किया परिवार का नाम रोशन राजस्थान के 4 लोग गुजरात के दांडी बीच पर डूबे:पिकनिक मनाने गए कारोबारी की पत्नी, दो बेटे और भांजी के शव आज मिले जयपुरिया हॉस्पिटल में पार्किंग को लेकर हुई मारपीट:इमरजेंसी में इलाज कराने आए मरीज के परिजन और स्टाफ के बीच हुआ झगड़ा बिजली गिरने से मासूम भाई-बहन समेत 3 की मौत:जयपुर सहित कई जिलों में आंधी के साथ बरसात; कल भी कुछ शहरों में बारिश के आसार जयपुर में बुजुर्ग महिला की हत्या:घर के अंदर फर्श पर पड़ी मिली लाश, दोस्त के साथ मिलकर पोते ने गहने-कैश लूटा UPSC एग्जाम में सिलेक्शन के लिए पत्नी ने मांगा तलाक:बोली- तलाक कोटे का मिल जाएगा फायदा, झूठे मुकदमे में फंसाने की दी धमकी
Home » जयपुर » जयपुर में थाने से 100 मीटर दूर मिला शव:ठेले पर खून से लथपथ पड़ा था युवक, शरीर पर धारदार हथियार से कट लगे मिले

जयपुर में थाने से 100 मीटर दूर मिला शव:ठेले पर खून से लथपथ पड़ा था युवक, शरीर पर धारदार हथियार से कट लगे मिले

जयपुर के कानोता में थाने से 100 मीटर दूर एक व्यक्ति की लाश मिली है। शव लहूलुहान हालत में एक ठेले पर पड़ा था। सुबह 5 बजे लोगों ने शव को देखकर पुलिस को सूचना दी। कानोता थाना पुलिस ने शव देखकर सीनियर अधिकारियों को जानकारी दी। इसके बाद एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया।

मृतक की पहचान ब्रजमोहन (30) के रूप में हुई है। मृतक के शरीर पर कई जगहों पर धारदार हथियार से कट लगे हुए हैं। साथ ही सिर पर भी चोट के निशान हैं। मृतक जिस ठेले पर लेटा हुआ मिला है, वह भी खून से सना हुआ हैं। एसीपी बस्सी मुकेश चौधरी का कहना है कि अभी हत्या के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। हम लोग जांच कर रहे हैं।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस टीम

स्थानीय निवासी महेश शर्मा ने बताया- थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर आज सुबह एक ठेले में एक युवक का शव मिला। शव होने की जानकारी मिलने पर कानोता थाना पुलिस मौके पर पहुंची। शव के खून से लथपथ होने पर पुलिस ने सीआई कानोता को जानकारी दी। इस के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आसपास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को पुलिस भी खंगाल रही है।

हाथ पर लिखा हुआ है नाम

मृतक के हाथ पर ब्रजमोहन लिखा हुआ है। एसीपी बस्सी मुकेश चौधरी का कहना है कि मृतक खानाबदोश है। यहीं पर घूमता रहता था। उसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि हत्या या दुर्घटना इस पर जांच की जा रही हैं।

Kashish Bohra
Author: Kashish Bohra

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • Poola Jada
  • infoverse academy
  • 7k Network

Top Headlines

CBSC 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी: पाली के होनहारों ने किया परिवार का नाम रोशन

केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित कर दिया है। स्टूडेंट्स CBSE की ऑफिशियल वेबसाइट