become an author

ब्रेकिंग
श्याम भक्तों के लिए बड़ी खबर, इस दिन नहीं होंगे बाबा श्याम के दर्शन, विशेष सेवा पूजा व तिलक श्रृंगार के कारण रहेंगे पट बंद धीरेंद्र शास्त्री बोले-भारत हिंदू राष्ट्र बनकर रहेगा, यह मेरा संकल्प:संविधान में 125 बार संशोधन हुए, हिंदू राष्ट्र के नाम एक बार और सही जयपुर में धोखेबाज दोस्त ने किया युवती से रेप:अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, विरोध करने पर किया शादी का वादा रिश्ता करने जयपुर गए परिजन, युवक ने किया सुसाइड:रात को दोस्तों के साथ घूमने गया था, घर आकर फांसी लगाई; कारणों की जांच में जुटी पुलिस 250 किलो गोल्ड तस्करी के मास्टरमाइंड के नाम सिर्फ स्कूटी:इतना शातिर कि फोन, सिम और गोदाम तक भी दूसरों के नाम से इस्तेमाल किए जयपुर में बुजुर्ग महिला के गले से चेन तोड़ी, VIDEO:बाइक पर आए थे बदमाश, पकड़ने के लिए पीछे दौड़ी महिला
Home » जयपुर » अंडरपास और पिकअप के बीच लगी एंगल में गर्दन फंसने से युवक की मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

अंडरपास और पिकअप के बीच लगी एंगल में गर्दन फंसने से युवक की मौत, 4 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

बारांः बारां में एक युवक की अकल्पनीय तरीके से मृत्यु हो गई. अंडरपास और पिकअप के बीच लगी एंगल में युवक की गर्दन फंस गई. जिसके कारण मौके पर ही युवक की मौत हो गई. जिसको देख सभी का दिल कांप उठा. ऐसे में टायरों की हवा निकालकर शव को बाहर निकाला गया.

हादसे के बाद पिकअप सवार ड्राइवर समेत सभी लोग मौके से फरार हो गए. ऐसे में टायरों की हवा निकालकर शव को बाहर निकाला गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान एमपी के जैतपुर मोतीपुरा निवासी मांगीलाल तंवर के रूप में हुई है. इसके साथ ही 4 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया. जिसके चार बच्चे थे.

मामले की सूचना मिलने पर पहुंची अंता पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा दिया है. पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Kashish Bohra
Author: Kashish Bohra

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • infoverse academy
  • 7k Network
  • Poola Jada

Top Headlines

श्याम भक्तों के लिए बड़ी खबर, इस दिन नहीं होंगे बाबा श्याम के दर्शन, विशेष सेवा पूजा व तिलक श्रृंगार के कारण रहेंगे पट बंद

जयपुरः श्याम भक्तों के लिए दर्शन से जुड़ी बड़ी खबर है. अगर आप इन दिनों बाबा श्याम जी के दरबार