become an author

ब्रेकिंग
जयपुर विकास प्राधिकरण के जोन-12 में गैर मुमकिन आम रास्ते को करवाया अतिक्रमण मुक्त।।मुख्य नियंत्रक महेंद्र कुमार शर्मा के निर्देशन में हुई कार्यवाही भाजपा प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और पैनेलिस्टों की ली बैठक शिक्षा का अधिकार अधिनियम (आरटीई)- प्रत्येक बालक को शिक्षा के समान अवसर मिले-शासन सचिव, स्कूल शिक्षा नेशनल सिम्पोजियम ऑन बीईएमपी -स्वास्थ्य सेवाओं के सुदृढ़ीकरण के लिए बायोमेडिकल उपकरणों का उचित प्रबंधन आवश्यक: एमडी, आरएमएससीएल ड्रग्स अपराधियों के विरूद्ध मुहिम चलाकर सख्त कार्यवाही करें – मुख्य सचिव मौसेरे भाईयो ने हत्या व हत्या का प्रयास की घटना को दिया अंजाम
Home » जयपुर » क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर: हादसे में महिला की मौत, 4 साल की मासूम हुई गंभीर घायल

क्रेन ने बाइक को मारी टक्कर: हादसे में महिला की मौत, 4 साल की मासूम हुई गंभीर घायल

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र के लीलवासा बस स्टैंड के पास एक बाइक को क्रेन ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार पत्नी के सिर पर क्रेन का टायर चढ़ने से उसकी मौत हो गई. जबकि मृतका की 4 साल की भतीजी घायल हो गई. वही उसके पति को मामूली चोट आई है. इधर हादसे के बाद क्रेन चालक मौके से फरार हो गया. वही लोगो ने हंगामा खड़ा कर दिया.

मामले के अनुसार डूंगरपुर जिले के पाडली गुजरेश्वर निवासी 22 वर्षीय लालशंकर अपनी पत्नी 21 वर्षीय हेमलता और 4 साल की भतीजी के साथ बाइक पर विजवामाता मंदिर दर्शन के लिए जा रहा था. इस दौरान डूंगरपुर – आसपुर मार्ग पर लीलवासा बस स्टैंड के पास फोन आने से लाल शंकर खड़ी बाइक पर बात कर रहा था. इस दौरान पीछे से एक क्रेन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर से बाइक सवार हेमलता रोड की तरफ नीचे गिरी जिसके सिर पर क्रेन का टायर चढ़ गया .

जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. जबकि बाइक पर बैठी 4 साल की भतीजी का पैर फ्रेक्चर हो गया और लालशंकर को मामूली चोट आई. इधर हादसे के बाद क्रेन चालक क्रेन छोड़कर मौके से फरार हो गया. इधर घटना के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गई वही दोवड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. सूचना पर मृतका के ससुराल और पीहर पक्ष भी मौके पर पहुंचा जहां परिजन क्रेन मालिक को मौके पर बुलाने और मौताने की मांग पर अड़े है. वही क्रेन मालिक के नही आने तक शव को मौके से उठाने से इनकार कर दिया है. फिलहाल पुलिस समझाइश के प्रयास कर रही है.

Kashish Bohra
Author: Kashish Bohra

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • infoverse academy
  • 7k Network
  • Poola Jada

Top Headlines

जयपुर विकास प्राधिकरण के जोन-12 में गैर मुमकिन आम रास्ते को करवाया अतिक्रमण मुक्त।।मुख्य नियंत्रक महेंद्र कुमार शर्मा के निर्देशन में हुई कार्यवाही

जयपुर(सुनील शर्मा) जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा जोन-12 में ग्राम चिमनपुरा,चौमू में गैर-मुमकिन सरकारी आम रास्तें को कब्जा-अतिक्रमण मुक्त करवाया गया।