become an author

Home » जयपुर » रोडवेज-कार की टक्कर का वीडियो, पिता और बेटे घायल:बाजार जा रहे थे तीनों, बैलेंस बिगड़ने पर दो बाइक भी स्लिप

रोडवेज-कार की टक्कर का वीडियो, पिता और बेटे घायल:बाजार जा रहे थे तीनों, बैलेंस बिगड़ने पर दो बाइक भी स्लिप

रोडवेज ने सामने से आ रही कार को टक्कर मारी। इसके बाद कार के घूमने से साइड में चल रही दो बाइक भी चपेट में आ गई। हादसे में कार सवार पिता और दो बेटे घायल हो गए। घायलों को अजमेर के जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अजमेर के रामगंज बाजार में हादसे का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

हादसे में घायल व्यापारी ब्यावर रोड चुंगी चौकी निवासी निर्मित जैन पुत्र चरत जैन के परिजनों ने बताया कि वह कार से अपने बेटे निर्मित और सिद्धार्थ के साथ बाजार आ रहे थे।

सिद्धार्थ कार चला रहा था। रामगंज गुरुद्वारे के सामने जोधपुर डिपो की रोडवेज बस ड्राइवर ने गलत तरीके से चलाते हुए कार को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें तीनों घायल हो गए। उन्हें जेएलएन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। बस में सवार यात्री भी नीचे उतर गए। उन्हें दूसरी बस से रवाना किया गया। रामगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। रोडवेज बस का ड्राइवर भवानी सिंह का कहना है कि कार चालक तेज स्पीड में आ रहा था। बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में कार का बैलेंस बिगड़ गया और बस से टकरा गया। पुलिस ने रोडवेज ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

टक्कर का वीडियो आया सामने

सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहा है कि रोडवेज सामने से आ रही कार को टक्कर मारती है। इसके बाद कार ने यू-टर्न लेते हुए दो बाइक को टक्कर मारी। बाइक सवार भी उछलकर सड़क पर गिरते नजर आए।

Kashish Bohra
Author: Kashish Bohra

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • infoverse academy
  • Poola Jada
  • 7k Network

Top Headlines

भरतपुर में परिवहन विभाग के उड़नदस्ते की आकस्मिक चैंकिग कर 75 हजार रुपये की संदिग्ध राशि बरामद

जयपुर, 19 मई, रविवार। ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर ए.सी.बी. की भरतपुर इकाई द्वारा आज जयपुर-भरतपुर हाईवे पर लुधावई टोल