become an author

Home » जयपुर » गैंगस्टर रोहित गोदारा ने भाजपा नेता से मांगे 5 करोड़:धमकाया- पुलिस को भी रिकॉर्डिंग सुना देना, वो भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने भाजपा नेता से मांगे 5 करोड़:धमकाया- पुलिस को भी रिकॉर्डिंग सुना देना, वो भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने BJP नेता से रंगदारी मांगी है। गोदारा ने वॉट्सऐप कॉल कर 7 दिन में 5 करोड़ रुपयों की डिमांड की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि पुलिस को भी रिकॉर्डिंग सुना देना, वो भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी। शिवदासपुरा थाने में पीड़ित BJP नेता ने FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (शिवदासपुरा) रणजीत सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि शिवदासपुरा निवासी 36 साल के BJP नेता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। भारतीय जनता पार्टी में पदाधिकारी होने के साथ उनका बिजनेस भी है। गुरुवार को वह ऑफिस में बैठकर काम कर रहे थे। इस दौरान दोपहर करीब 1:30 बजे उनके मोबाइल पर इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने धमकाते हुए खुद का नाम लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर रोहित गोदारा बताया।

बदमाश ने धमकी देते हुए कहा- मैं जानता हूं कि तू कितना बड़ा बिजनेसमैन है। अगर 7 दिन में 5 करोड़ रुपए नहीं देता है तो तू चाहे कहीं भी छुप जाना, तुझे हमारे से कोई भी नहीं बचा सकता। बदमाश ने कहा कि पुलिस को भी यह रिकॉर्डिंग सुना देना। पुलिस भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी। तेरे पास 7 दिन का समय है। रंगदारी के लिए धमकी भरा कॉल आने पर पीड़ित ने शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस इंटरनेशनल मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले के बारे में पता लगाने के प्रयास कर रही है।

गोदारा ने बिजनेसमैन से भी मांगे थे 37 लाख रुपए
कुछ दिन पहले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने जयपुर के बिजनेसमैन से भी 37 लाख रुपए मांगे थे। बिजनेसमैन को वॉट्सऐप कॉल कर जान से मारने की धमकी देकर रुपयों की डिमांड की थी। इसके साथ ही अजमेर जेल में बंद गोगामेड़ी के हत्यारे ने भी बिजनेसमैन को कॉल कर धमकाया। पीड़ित बिजनेसमैन ने 14 अप्रैल को वैशाली नगर थाने में FIR दर्ज करवाई थी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

बिजनेसमैन को सबसे पहले 29 फरवरी को वॉट्सऐप नंबर पर इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा- रोहित गोदारा बोल रहा हूं। तेरा किसी दलीप सिंह से पैसे का लेन-देन है। दलीप हमारा आदमी है, इसलिए अगर तुझे जिंदा रहना है तो 3 दिन के अंदर 37 लाख रुपए हमारे लिए दे दे। दलीप भाई का जो पैसा है वो दे देना। नहीं तो वैशाली नगर में ऑफिस आकर तुझे उड़ा देंगे।

11 मार्च को दोबारा इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने धमकाया- तूने हमको बहुत हल्के में ले लिया है। तुझे वहीं आकर बताते हैं। दलीप हमारा आदमी है, हमको मदद करता है। तेरे पास रोहित राठौड़ का कॉल आएगा। अगर तुझे अपनी जान प्यारी है तो उससे बात कर लेना। वो जैसे कहता है, वैसे कर लेना। इसके बाद अलग इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाले ने बोला- रोहित राठौड़ बोल रहा हूं, जिसने गोगामेड़ी को उड़ाया था। रोहित भाई ने तेरा नंबर दिया है। तू पैसे का इंतजाम कर, नहीं तो अंजाम तो तुझे पता ही होगा। इसके बाद 16 मार्च और 6 अप्रैल को धमकी देकर रुपयों की मांग की गई। 12 अप्रैल को दलीप सिंह अपने साथी के साथ ऑफिस आ गया और धमकी देकर गया।

Kashish Bohra
Author: Kashish Bohra

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • Poola Jada
  • 7k Network
  • infoverse academy

Top Headlines

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पित्रोदा के बयान को लेकर दी तीखी प्रतिक्रिया

जयपुर(सुनील शर्मा)* भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कांग्रेस के सैम पित्रोदा के बयानों को देश को तोड़ने वाला बताते