become an author

Home » राजस्थान » केजरीवाल की रिमांड पर फैसला सुरक्षित, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

केजरीवाल की रिमांड पर फैसला सुरक्षित, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

नई दिल्ली: राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल पर सुनवाई हुई. केजरीवाल की रिमांड पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा.
ED ने कोर्ट से 7 दिन की रिमांड और मांगी है. कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें खत्म हुई. केजरीवाल ने कोर्ट में अपना पक्ष खुद रखा. केजरीवाल की रिमांड पर थोड़ी देर में फैसला आएगा.

राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल पर सुनवाई जारी है. अरविंद केजरीवाल की ED रिमांड पर सुनवाई जारी है. ASG ने कोर्ट में रिमांड आवेदन पढ़ा. ED ने कहा कि केजरीवाल के बयान दर्ज किए गए. केजरीवाल सीधे जवाब नहीं दे रहे. केजरीवाल ने गोलमोल जवाब दिए. केजरीवाल ITR की जानकारी नहीं दे रहे है. ED ने केजरीवाल की रिमांड बढ़ाने की मांग की. ED ने केजरीवाल की 7 दिन की रिमांड मांगी. कहा- ‘कुछ और लोगों से केजरीवाल का सामना कराना है. डिजिटल डाटा भी जुटाना है. केजरीवाल डिवाइस के पासवर्ड नहीं बता रहे है.

कोर्ट में केजरीवाल ने ED अफसरों का धन्यवाद देते हुए कहा कि अच्छे माहौल में पूछताछ की. अरविंद केजरीवाल ने गिरफ्तारी का विरोध किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये केस पिछले 2 साल से चल रहा है. मुझ पर कोई आरोप नहीं है. मुझे किसी भी कोर्ट ने दोषी नहीं ठहराया. मुझे क्यों गिरफ्तार किया गया. क्या गिरफ्तार करने के लिए पुख्ता आधार है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ED ने हमें फंसाया है. ये सिर्फ आम आदमी पार्टी को तोड़ना चाहते हैं. ED के दबाव में लोग गवाह बन रहे हैं. 31 हजार पन्नों में मेरा सिर्फ 4 बार जिक्र किया. मुझे कई विधायक दस्तावेज देते हैं. पता नहीं किसी ने क्या कागज दिया. कोर्ट ने कहा- ‘आप लिखित में बयान क्यों नहीं देते. ASG ने केजरीवाल के कोर्ट में बोलने पर आपत्ति जताई.

Kashish Bohra
Author: Kashish Bohra

0
0

RELATED LATEST NEWS

  • 7k Network
  • infoverse academy
  • Poola Jada

Top Headlines

राजस्थान में दोनों चरण मिलाकर अनुमानित 61.60 प्रतिशत वोटिंग, जानिए क्या कहते है आंकड़े और कितनी रही गिरावट

जयपुर: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 में दोनों चरण मिलाकर अनुमानित 61.60 % मतदान हुआ. प्रदेशभर में 53,128 मतदान केन्द्रों